श्रीदेवी की प्रेयर मीट पर हंसती-खिलखिलाती नजर आईं जान्हवी,पिंक साड़ी मे दिखी मां की परछाई


Third party image reference
24 फरवरी साल 2018 में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसे पूरी दुनिया कभी नहीं भूल सकती. इस दिन हम सब की चांदनी यानी श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गयीं. दुबई के एक होटल में उन्हें मृत पाया गया. वह एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई पहुंची थीं. हिंदू कैलेंडर के मुताबिक 4 मार्च को श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि है. इस दिन चेन्नई में उनके लिए एक प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया गया था.इस प्रेयर मीट में बोनी, जान्हवी, समेत परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे थे. हर साल श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर चेन्नई में प्रार्थना सभा का आयोजन होता है. ऐसे में प्रेयर मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Third party image reference
इन तस्वीरों को खुद जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों में वह हंसती-खिलखिलाती नजर आ रही हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, "काश मां आप हमारे साथ होती".
जान्हवी में दिखी श्रीदेवी की परछाई

Third party image reference
 सोशल मीडिया पर यूजर्स जान्हवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं. साथ ही वह जान्हवी और उनकी दिवंगत मां के लिए अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस दौरान जान्हवी पिंक कलर की एक साड़ी में नजर आईं. साड़ी में वह काफी प्यारी दिख रही थीं. जान्हवी की सादगी देख फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. कुछ ने तो उन्हें मां की परछाई तक कह डाला. वैसे सच में जान्हवी साड़ी में बहुत हद तक अपनी मां जैसी दिख रही थीं.
साउथ की भी थीं सुपरस्टार

Third party image reference
 साउथ के कई जाने-माने सितारे भी श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में पहुंचे थे. श्रीदेवी बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी सुपरस्टार थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी तमिल और तेलुगू की करीब 120 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से ही श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर अजीत भी उनकी पुण्यतिथि में शामिल हुए थे.
प्रेयर मीट में शामिल नहीं हुईं खुशी कपूर

Third party image reference
 मां की पुण्यतिथि पर जान्हवी ने इन्स्टा स्टोरी भी शेयर कीं, जिससे पता चलता है कि वह आज भी अपनी मां को बहुत मिस करती हैं. हाल ही में जान्हवी चेन्नई जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. पिता बोनी कपूर दो दिन पहले ही चेन्नई पहुंच गए थे. खुशी कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं और अपनी पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं, जिसके चलते वह प्रेयर मीट का हिस्सा नहीं बन पाईं.श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि यानी 24 फरवरी को जान्हवी ने अपनी मां को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी. श्रीदेवी की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो को जान्हवी ने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह खुद भी थीं. जान्हवी अपनी मां को गले लगाये हुए सोफे पर लेटी थीं और श्रीदेवी मुस्कुरा रही थीं. फैंस को ये तस्वीर बहुत पसंद आई थी और 8 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक किया था. 

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments