फिक्सिंग मैच में सजा काट रहे इस क्रिकेटर को जेल में हो गया था प्यार, वकील से ही कर ली शादी

कहते हैं, कि प्यार की कोई जिंदगी नहीं होती, वो कब, कहां, कैसे और किससे हो जाए इसका समय तय नहीं होता, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में कुछ ऐसे ही प्यार के किस्से रहे हैं, जिनमें से पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर की कहानी और खिलाड़ियों से बिल्कुल अलग है. आमिर को उस समय में प्यार हुआ जब वो अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दिनों से जूझ रहे थे. इस दौरान उन्हें प्यार हुआ बिना किसी को बताए दोनों ने शादी भी कर ली. बता दें कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी पर इंग्लैंड में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा था, जिसके लिए वो जेल में अपने गुनाहों का सजा काट रहा था. ऐसे में अचानक उसे अपनी ही वकील से मोहब्बत हो गई.
आमिर का फिक्सिंग केस लड़ रहीं थी नरगिस

Third party image reference
साल 2010 का वो समय था, जब मोहम्मद आमिर के ऊपर इंग्लैंड में मैच फिक्सिंग का आरोप लगा. इस दौरान कोर्ट में उनके केस की सुनवाई चल रही थी. आमिर पर ये आरोप लगा था कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में मोहम्मद आसिफ ने तत्कालीन कप्तान सलमान बट्ट के कहने पर उन्होंने नो बॉल जानबूझकर डाल दी थी.

Third party image reference
जिसके कारण आमिर के खेलने पर 5 साल का बैन लगा दिया गया था. इस दौरान आमिर का केस उस समय पाकिस्तानी मूल की नरगिस लड़ रही थी.

Third party image reference
आमिर का केस लड़ते-लड़ते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, और दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली. इसके बाद जब साल 2014 में आमिर आरोपों की सजा काटकर बाहर आए तो पूरे रल्मों-रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Third party image reference
इसके बाद साल 2015 में एक बार फिर आमिर ने क्रिकेट में वापसी की, और अच्छा प्रदर्शन किया. आमिर अपनी तेज गेंदबाजी के लिए काफी पॉपुलर थे. हालांकि टेस्ट मैच से उन्होंने संन्यास ले लिया और वनडे टी-20 से भी वो टीम से बाहर ही हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments