कोरोना वायरस संकट: मदद के लिए आगे आए ये बॉलीवुड सितारे, जानिए किसने दिए कितने पैसे

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फिल्म इंडस्ट्री एकजुट खड़ी हो गई है। बॉलीवुड सितारे पीएम रिलीफ फंड के लिए डोनेट कर रहे हैं। वहीं बॉलिवुड की बड़ी हस्तियों द्वारा फिल्मों के सेट पर काम करने वाले मेकअप आर्टिस्ट, ड्राइवर, स्पॉटबॉय, लाइट मैन, कैमरा असिस्टेंट, सेट डिजाइन करने वाले तकनीकी कलाकार और मजदूरों सहित अन्य जरूरतमंद टेक्निशन के लिए की जा रही है।

Third party image reference
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ये समय एक साथ खड़े होने का है, जिनको हमारी जरूरत है। कोरोना से लड़ने के लिए मैं पीएम रिलीफ फंड के लिए 50 लाख रुपये दे रहा हूं। सभी से विनती है कि घर पर ही रहें।

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने बृहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को 20 लाख रुपए डोनेट किया है। ऋतिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र सरकार को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने मुझे सेवा का यह मौका दिया है। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी क्षमता के अनुसार मदद के लिए आगे आएं।' धनराशि डोनेट करने के अलावा ऋतिक ने BMC वर्कर्स और केयरटेकर्स के बीच N95 और FFP3 मास्क भी बांटे हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने लिखा, चलो दान करें। जब हम में से कोई अपने घर में सुरक्षित हैं तो हमें उनकी मदद करनी चाहिए जो अभी संघर्ष कर रहे हैं। दान! वहीं कियारा ने 10 लाख रुपए का दान भी दिया है।

Third party image reference
बता दें कि इन सितारों के अलावा बॉलिवुड के कई बड़े स्टार्स भी मदद में साथ देने के लिए आगे आ गए हैं। इनमें सोनम कपूर, जावेद अख्तर, मधुर भंडारकर, सलीम मर्चेंट, संजय गुप्ता, विवेक अग्निहोत्री, एकता कपूर, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करणवीर वोहरा सहित तमाम हस्तियां शामिल हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments