पहली बार दिशा के साथ किया काम और दिए किसिंग सीन, अब प्रमोशन के दौरान उठा लिया गोद में

खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी और हैंडसम हीरो आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' को लेकर काफी सुर्खियों में है । इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला । फिल्म के गाना 'हमराह' भी सुपरहिट हुए हैं । बड़े पर्दे पर यह जोड़ी पहली बार नजर आई है और दोनों ने फिल्म में जमकर किसिंग सीन भी दिए है । फिलहाल पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में व्यस्त हैं । हाल ही में प्रमोशन के वक्त दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के बीच में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली और ढेर सारी मस्ती भी की ।

Third party image reference

अब प्रमोशन के दौरान उठा लिया गोद में

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दिशा पटानी काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है तो वहीं आदित्य रॉय कपूर भी हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं । हाल ही में मुंबई में फिल्म को प्रमोट करने के दौरान दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर ने क्यूट पोज दिए । उस वक्त आदित्य रॉय कपूर ने दिशा को गोद में उठा लिया । अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है । यह नई जोड़ी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं ।

Third party image reference

पहली बार दिशा के साथ किया काम और दिए किसिंग सीन

आपने अगर फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता ही होगा कि फिल्म में दिशा और आदित्य की काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखाई गई है । फिल्म में दोनों ने जमकर किसिंग सीन भी दिए हैं । ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है । बात करें फिल्म के निर्देशक की तो वह है मोहित सुरी ।

Third party image reference
इसके अलावा फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने मिलकर किया है । फिल्म के गाना 'हमराह' रिलीज हो चुका है जिसे यूट्यूब पर अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments