बेटी को आया बुखार तो देर रात हॉस्पिटल लेकर पहुंची! चेहरे पर दिखी काफी मायूसी

Image result for एक्ट्रेस काजोल ki बेटीबॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को हर कोई अच्छी तरह से जानता है। काजोल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। काजोल अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। काजोल के दो बच्चे हैं। काजोल के बेटे का नाम युग देवगन और बेटी का नाम न्यासा देवगन है। काजोल की बेटी न्यासा अपने लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

Third party image reference
न्यासा दिखने में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड है। न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में काजोल और न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आई जो कि हॉस्पिटल के बाहर की है। दरअसल काजोल की बेटी न्यासा को हल्का सा बुखार आ गया। इसी वजह से काजोल तुरंत ही अपनी बेटी को लेकर हॉस्पिटल पहुंच गईं।

Third party image reference
दवाइयां लेने के बाद न्यासा पूरी तरह से ठीक हो चुकी है। इस दौरान काजोल और उनकी बेटे के चेहरे पर मायूसी साफ-साफ दिखाई दी। हालांकि काजोल और उनकी बेटी दोनों बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं।

Third party image reference
इस दौरान काजोल ने ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी तो वही उनकी बेटी ट्राउज़र और टॉप में नजर आईं। काजोल को आखरी बार अजय देवगन की फिल्म तानाजी में देखा गया। इस फिल्म में काजोल ने तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई मां का रोल निभाया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments