कोरोना की वजह से नौकरानी की कर दी है छुट्टी इसलिए खुद ही बगीचे में पहुंची सब्जियां तोड़ने

फिलहाल कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर बरस रहा है। पूरी दुनिया इस वैश्विक महामारी की वजह से खतरे में है। प्रत्येक देश इस बीमारी से निपटने के लिए काफी कठोर कदम उठा रहे हैं। इस मामले में अमेरिका, स्पेन, फ्रांस, चीन जैसे देश पीछे नहीं हैं। वहीं भारत ने भी कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अब तक कई राज्यों में लॉक डाउन कर दिया है और लोगों को कहा है कि वह कुछ समय के लिए अन्य लोगों से दूरी बनाकर रखें और अपने घर पर ही रहें।

Third party image reference

कोरोना की वजह से नौकरानी की कर दी है छुट्टी

इसी वजह से बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने भी अपने घर पर काम कर रहे लोगों को छुट्टी दे दी है और कह दिया है कि जब तक कोरोना वायरस पूरी तरह से भारत में खत्म ना हो जाए जब तक आप अपने घर पर रहें। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी ऐसा कर दिया है। मौनी रॉय पहले टीवी इंडस्ट्री पर जानी जाती थीं लेकिन अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से डेब्यू करने के बाद इनकी पहचान अब एक बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर हो चुकी है।

Third party image reference
मौनी रॉय फिलहाल जॉन अब्राहम के साथ 'रोमियो अकबर वाल्टर' फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका रोल बेहद खास होने वाला है लेकिन फिलहाल हम अपने इस लेख में मौनी रॉय की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे। मौनी रॉय ने कोरोना वायरस की वजह से अपने घर की नौकरानी को छुट्टी दे दी है जिसकी वजह से उन्हें घर के सारे काम खुद करने पड़ रहे हैं।

Third party image reference

इसलिए खुद ही बगीचे में पहुंची सब्जियां तोड़ने

अभी हाल ही में मोनी रॉय अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह बगीचे में खाने के लिए सब्जियां तोड़ने पहुंची और सब्जियां तोड़ने के बाद वह बेहद खुश नजर आईं और इन तस्वीरों में आप देख भी सकते हैं। वैसे तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने लोगों को कहा कि वह साफ रहें स्वस्थ रहें और लोगों से दूरी बनाकर रखें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments