कोरोना बीमारी के चलते जब धोनी वाइफ साक्षी के संग पार्टी में आए नजर, लोगों ने कहा कि...

Image result for कोरोना बीमारी के चलते जब धोनी वाइफ साक्षी के संग पार्टी में आए नजर,दोस्तों कोरोना नामक महामारी बीमारी से भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व इस बीमारी पीड़ित है पूरे विश्व के वैज्ञानिक इस बीमारी की दवा बनाने और इससे लड़ने के लिए तरीका खोज रहे है लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि किसी भी देश को इसकी कामयाबी नहीं मिली है।

Instagram
ऐसे में हर देश इससे बचने के लिए लाॅकडाउन ही एक मात्र तरीका यह कहे विकल्प बचा है जिसके चलते कोरोना नामक बीमारी से निपटने के लिए कई देशों को अपने शहरों को लाॅकडाउन करना पड़ा। अब इस लिस्ट में भारत भी शामिल हो गया है ऐसे में शनिवार से ही लोगों को घरों से निकलने के लिए मना कर दिया गया था।

Instagram
इससे पहले ही भीड़भाड़ जगह पर जाने से मना कर दिया गया था लेकिन फिर भी लोग नजर अंदाज करके घरों से निकलते रहे। अब ऐसे लोगों कौन समझाएं और तो और यह गलती भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी वाइफ साक्षी भी कर चुकी है कुछ दिनों पहले एक पार्टी में धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी के साथ बेटी जीवा भी नजर आई।

Third party image reference
ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी जिन्हें चार लाख से अधिक लोगों ने देखा और अपनी-अपनी राय दी एक ने लिखा बी सेफ फोर कोरोना वायरस और वायरस देखकर नहीं आता है की बन्दा कौन है तो वहीं एक ने लिखा मदर लव तो तीसरे ने लिखा जय जगन्नाथ हैप्पी रखना भाई और भाभी को।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments