कोरोना वायरस का सबसे आसान इलाज, समझ गए बस एक बात हो जाएगा समाप्त

स्वागत है आपका स्पेशल रिपोर्ट में कई देशों में दस्तक देने वाला कोरोना वायरस के बारे में सभी तरह तथ्य सामने आए है, जिसे सुन कर देश मे लोगो का जीना मुश्किल हो गया है डॉकटर्स के कई रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस अलग अलग तरह से होते है जिसे नार्मल कोरोना कहा जाता है।

Third party image reference
जो हर इंसान के अंदर होता है भारत मे ऐसे लोग है जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है इस बात की पुष्टि करते हुए डॉकटर्स ने बताया है कि कोरोना अधिकतर दो प्रकार के होते है अल्फा कोरोना और बीटा कोरोना जो एक नौर्मल इंसान के अंदर होता है।

Third party image reference
अगर आप किसी हॉस्पिटल में अपनी जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो घबराए नही यह एक नोर्मल रिपोर्ट के अनुसार पॉजिटिव होगा अब बात करते है उन लोगो की जो इटली और चीन के कोरोना से पीड़ित है जब स्वाइनफ्लू के लक्षण गर्मी के दिनों में समाप्त हो गए थे ठीक वैसे ही कोरोना वायरस भी गर्मी का तापमान बढ़ने से समाप्त हो जाएगा।

Third party image reference
जिसे नजरअंदाज नही करते हुए अभी एक कोरोना पीड़ित व्यक्ति को यह बात समझनी जरूरी है क्योंकि उसे कोरोना से लड़ने के लिए अपनी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाना बहुत जरूरी है जानकारी के लोए इस वायरस का खात्मा केवल धूप ही कर सकती है इस लिए कोरोना के मरीज को पूरे दिन धूप में बैठना बिल्कुल एकांत में उसके लिए सबसे ज्यादा बेहतर होगा जो उसके शरीर के अंदर विषाक्त वायरस को बिल्कुल समाप्त कर सकता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments