कोरोना वायरस के डर से मोदी सरकार ने कर दिया यह बड़ा ऐलान, सुनकर दिल खुश हो जाएगा आपका


Third party image reference
कोरोना वायरस ने अभी तक कुल 150 से भी ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। गौरतलब है कि पूरी दुनिया भर में तकरीबन 2 लाख से भी ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। वहीं भारत में इसकी संख्या 166 है। हालांकि इसी बीच वायरस को भारत में फैलने से रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने जबरदस्त फैसला लिया है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें मोदी सरकार ने अपने तकरीबन 50 फ़ीसदी कर्मचारियों को घर पर से ही काम करने की सलाह दी है। इन 50 फीसदी कर्मचारियों में वे व्यक्ति शामिल हैं, जो खांसी, जुकाम, सर्दी या फिर अन्य बीमारियों से ग्रसित हैं अथवा अधिक उम्रदराज हैं। इसके अलावा इस 50 फीसदी में वह व्यक्ति भी आते हैं, जिनका कार्य सामान्य है तथा घर से क्रियान्वित किया जा सकता है।

Third party image reference
वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार के 50 फ़ीसदी कर्मचारी अभी भी ऑफिस जाकर ही काम करेंगे। ऐसे में सरकारी कार्यालयों में भीड़ काफी हद तक कम हो जाएगी क्योंकि आमजन की आवाजाही पर कार्यालयों में पहले से ही रोक लगाई जा चुकी है। दोस्तों देश की अर्थव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का यह फैसला काफी अहम साबित हो सकता है। लेकिन इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments