मोदी के जनता कर्फ्यू वाले बयान पर भड़क उठी आरफा खानम, तो सोशल मीडिया पर बने लाजवाब जोक्स

कोरोना वायरस भारत में महामारी का रूप भी ले रहा है। मोदी सरकार इस आपदा को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश कर रही है। इसके बाद भी नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी वजह से पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश के लोगों को सीधे संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की। उनके बयान से पत्रकार आरफा खानम शेरवानी भड़क उठीं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए मोदी से नाराजगी जताई है।

Third party image reference
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात 8 बजे देश के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने डरने की सलाह नहीं दी। इसके साथ ही उन्होंने बेवजह अस्पतालों में जाने से लेकर जरूरत से ज्यादा सामान न जमा करने की अपील की। इस बीच 22 मार्च को मोदी ने लोगों से रविवार को घर से बाहर न निकलने की अपील की।

Third party image reference
पीएम मोदी ने रविवार शाम 5 बजे देशवासियों को वायरस से बचाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ताली बजाने और थली बजाने की अपील की। उनके बयान ने पत्रकार आरफा खानम शेरवानी को उकसाया। आरफा ने कहा कि ताली और थली से लेकर जनता कर्फ्यू तक सब कुछ जनता द्वारा किया जाएगा, फिर आप क्या करेंगे। इसके साथ, आरफा ने कहा कि 30 मिनट के भाषण में तीन चीजें बताइए जो सरकार करने जा रही है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments