जनता कर्फ्यू के दौरान घर में ये क्या करने लगे रोहित शर्मा जानकर मोदी भी होंगे हैरान

प्रधानमंत्री ने रविवार को ‘जनता कर्फ्यू' में भागीदारी के लिये प्रोत्साहित करने वालों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है, लोगों का समर्थन जोरदार है और लोगों की सतर्कता एवं सावधानी से लाखों लोगों को मदद मिल सकती है। मोदी ने लोगों से कोरोना को हराने के लिए इस कर्फ्यू का एलान किया था।

Third party image reference
इधर कर्फ्यू के दौरान भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा घर में दिखे जिसे देख खुद मोदी भी हैरान रह जायेंगे। रोहित शर्मा भी इस कर्फ्यू के दौरान घर में थे और इन अपनी बेटी समायरा के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर हैं। यह वीडियो बहुत ही प्यारा है और फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है।

Third party image reference
इधर भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रविवार को आईसीसी पर फिकरा कसा, क्योंकि उनका नाम शीर्ष सस्था ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ पुलशाट लगाने वाले खिलाड़ी को चुनने के लिए कराए गए सर्वे में शामिल नहीं किया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने पुलशाट खेलते हुए चार बल्लेबाजों की फोटो का ‘कोलाज’ ट्वीट किया और प्रशंसकों से पूछा कि इनमें सर्वश्रेष्ठ कौन है।

Third party image reference
इसमें वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स, आस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली शामिल थे। रोहित शर्मा इससे खुश नहीं दिखे और उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इसमें किसी की कमी खल रही है?? मुझे लगता है कि घर से काम करना इतना आसान नहीं है.’’ आईसीसी ने पूछा था, ‘‘अतीत या वर्तमान में आपकी राय में किस बल्लेबाज का बेहतरीन पुलशाट है?’’
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments