कोरोना के कहर के बावजूद बेखौफ सड़कों पर घूमते दिखे ये सितारे!



Third party image reference
4. यश
फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 तो सभी ने देखा ही होगा इस फिल्म के एक्टर यश थे। जिसकी लोकप्रियता आज देखते ही बनती है। फिलहाल केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था। हाल ही में उन्हें फिल्म सिटी में देखा गया, भीड़-भाड़ इलाके में भी उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था।

Third party image reference
3. करीना कपूर
सैफ अली खान को पटौदी प्लेस वापस मिल गई है। जिसके बाद वह अपनी फैमिली के साथ शिफ्ट होने वाले हैं। उन्हें करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ शॉपिंग प्लेस के बाहर देखा गया था।

Third party image reference
2. रकुल प्रीत सिंह
अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे करने के बाद रकुल की लोकप्रियता और भी बढ़ गई है। इनकी अगली फिल्म कमल हासन के साथ है, जो इंडियन 2 होगी। बता दें फिल्म की शूटिंग फिलहाल बंद है हाल ही में उन्हें डायरेक्टर के ऑफिस के बाहर देखा गया था। इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहनी थी।

Third party image reference
1.सारा अली खान
सारा अली खान को आखिरी बार लव आज कल 2 में देखा गया था। वह अगली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है। हालांकि फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए बंद हो गई है। इसके बाद उन्हें अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक पूजा महोत्सव में देखा गया था। इस दौरान भीड़-भाड़ इलाके में वह मौजूद थे। लेकिन उन्होंने मास्क नहीं पहना था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments