मां की है लाडली! नौकर हैं छुट्टी पर तो घर के कामों में कर रही है मदद, पौंछा लगाती आई नजर

Image result for बर्तन धो रहे हैं, झाडू लगा रहे हैं आपके चहेते सितारेबॉलीवुड में फिल्म हैक्ड से डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से अपने घर में कैद है. हिना खान के घर के सारे कर्मचारी छुट्टी पर हैं. इस वजह से उन्हें घर का काम भी करना पड़ रहा है. हाल ही में हिना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

Third party image reference
इन तस्वीरों में हिना खान अपने घर में पौंछा लगाते हुए दिख रही हैं. उनके चेहरे पर बेहद मायूसी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. हिना खान के घर पर काम करने वाले नौकर छुट्टी पर हैं. इस वजह से हिना खान अपनी मां की घर के कामों में मदद कर रही हैं. वह एक अच्छी बेटी होने का फर्ज निभा रही हैं.

Third party image reference
हिना खान ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपने घर के कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है. उनकी मां ने भी यह कह दिया है कि वे घर का काम खुद करेंगी और खाना भी खुद ही बनाएंगी. इस दौरान वह बाहर का कुछ भी नहीं खाएंगी.

Third party image reference
हिना खान ने अपना करियर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू किया था जिससे वह घर-घर में मशहूर हो गईं. हिना खान काफी लंबे समय से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. हालांकि अभी तक इन दोनों ने शादी नहीं की है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments