धोनी की टीम इंडिया में वापसी असंभव कहने के बाद वीरेंद्र सहवाग का उड़ा मजाक

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय क्रिकेट टीम में एमएस धोनी के भविष्य के बारे में बात की। सहवाग ने कहा कि उन्हें लगता है कि भले ही धोनी इस आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन करें, लेकिन उनकी टीम इंडिया में वापसी करना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि इस लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद भी भारतीय टीम में उनकी वापसी असंभव है।

Third party image reference
सहवाग ने कहा कि जब चयनकर्ता एक खिलाड़ी को छोड़कर आगे बढ़ेंगे, तो उनकी वापसी आसान नहीं होगी। यहां तक ​​कि अगर वे आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो वे किसकी जगह टीम में आएंगे। ऋषभ पंत टीम में अपनी जगह पर आ गए हैं और केएल राहुल वनडे और टी-20 में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी ले रहे हैं, इसलिए इन दोनों को टीम में जगह देना और उन्हें बदलना नामुमकिन लगता है। खासतौर पर, जिस तरह से राहुल विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभा रहे हैं, ऐसे में धोनी को टीम में शामिल करने के बारे में नहीं सोचा जा सकता है।

Third party image reference
भारतीय कप्तान विराट की खराब फॉर्म के बारे में सहवाग ने कहा कि हर खिलाड़ी के करयिर में इस तरह का दौर आता है। विराट की खेलने की तकनीक में को ई खामी नहीं है। विराट ने इंग्लैंड दौरे पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज और अब न्यूजीलैंड दौरे पर ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए पर इसमें किस्मत और अन्य बातें भी होती हैं। वो आइपीएल या फिर भारत में होने वाली क्रिकेट सीरीज के जरिए अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे।

Third party image reference
उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड दौरे पर भारत का प्रदर्शन अच्छा नहीं था, लेकिन हार्दिक पंड्या की वापसी के बाद टीम को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि हार्दिक को टी-20 विश्व कप में टीम में शामिल करने से टीम को और अधिक मजबूती मिलेगी, क्योंकि क्रिकेट के छोटे प्रारूप में एक खिलाड़ी भी मैच का रुख पलट देता है। इस वजह से इसके मैचों में किसी भी एक टीम को दावेदार के तौर पर नहीं देखा जा सकता।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments