प्रमोशन में बाल-बाल गिरने से बची यह एक्ट्रेस! अपनी बाहों में पकड़ लिया इस एक्टर ने

अभिनेत्रियां आकर्षित दिखने के लिए अच्छी ड्रेस पहनने के साथ-साथ हाई हील्स सैंडल भी पहनती हैं लेकिन कभी-कभी हाई हील सैंडल धोखा दे देते हैं और ऐसा कई बार बहुत ही अभिनेत्रियों के साथ हो गया है लेकिन बीती रात कुछ ऐसा ही हादसा एक टीवी अभिनेत्री के साथ भी देखा गया। यह अभिनेत्री अपने आने वाले सॉन्ग के प्रमोशन में व्यस्त थी लेकिन उसके हाई हील सैंडल ने उसको धोखा दे दिया और वह बाल बाल गिरने से बची।

Third party image reference

प्रमोशन में बाल-बाल गिरने से बची यह एक्ट्रेस!

दरअसल हम अवनीत कौर के बारे में बात कर रहे हैं। अवनीत कौर का सिद्धार्थ निगम के साथ एक वीडियो सॉन्ग आने वाला है जो काफी शानदार है। इसी गाने का यह दोनों मिलकर प्रमोशन काफी जोरों शोरों से कर रहे हैं। वैसे इन दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है लेकिन इस सब के विपरीत प्रमोशन करने में अवनीत कौर के साथ एक हादसा होने से बच गया लेकिन यह सब कुछ मीडिया के कैमरे में कैद हो गया।

Third party image reference
दरअसल हाई हील्स के कारण अवनीत कौर का पैर फिसल गया और बाद में जो अवनीत कौर के साथ हुआ वह सब कुछ देखने लायक था। अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम के बीच यह सीन कुछ फिल्मी सीन की तरह लगा।

Third party image reference

अपनी बाहों में पकड़ लिया इस एक्टर ने

दरअसल जैसे ही अवनीत कौर का पैर फिसल गया। वैसे ही सिद्धार्थ निगम ने अवनीत कौर को अपनी बांहों में पकड़ लिया और यह तस्वीर भी आप देख सकते हैं। दोनों इस तस्वीर में कुछ रोमांटिक मूड में भी नजर आ रहे हैं। वैसे सिद्धार्थ निगम फिलहाल अपने वीडियो सॉन्ग के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' सीरियल में भी काम कर रहे हैं। इस सीरियल में अवनीत कौर भी नजर आ रही हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments