इधर कनिका कपूर ने छिपाई थी कोरोना वायरस होने की बात तो उधर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

भारत में कोरोना वायरस का कहर दिन-ब-दिन फैलता जा रहा है और एक के बाद एक ऐसी खबरें आ रही हैं कि आप चौंक जाएंगे । हाल ही में बेबी डॉल जैसे गाने की गायिका कनिका कपूर को भी कोरोना वायरस हो गया है । लेकिन इसके बाद भी लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से गलत बता रहे हैं । दरअसल, कनिका कपूर के बारे में खबर थी कि विदेश से वापस आने के बाद उन्हें पता था कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित हैं, लेकिन उसके बाद भी उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई ।

Third party image reference
इसके अलावा वह एक पार्टी में भी शामिल हुई हैं । इस खुलासे के बाद लोग काफी गुस्से में हैं और उन्हें इस तरह से बुरा भला कह रहे हैं । कनिका कपूर को लेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए कहा है कि.. कनिका कपूर आपको शर्म आनी चाहिए की आपनी इतनी बड़ी बात छिपाई । लंदन से आने के बाद पार्टी भी थी । सैकड़ों लोगों के संपर्क में आई.. आपने दूसरी की लाइफ भी खतरे में डाल दी ।

Third party image reference
वैष्णवी नाम की एक यूजर ने लिखा है कि.. कोरोना वायरस को फर्क नहीं पड़ता है कि आप कनिका कपूर हो.. कनिका । शिल्पी राय नाम की एक यूजर ने लिखा है.. जब सारी दुनिया इस खतरनाक वायरस से परेशान है, कनिका कपूर ने एक बेवफूकी भरी हरकत की है । कार्तिक शर्मा नाम के एक यूजर ने कहा है कि कनिका कपूर भारत की एक गैरजिम्मेदार नागरिक है। वो काफी ट्रोल हो रही हैं ।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments