दिलशान-मेंडिस ने मचाया गदर, अटापट्टू-डोहर्टी का बड़ा धमाल, कालूवितरने ने खेली तूफानी पारी


Third party image reference
भारत में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी 20 सीरीज 2020 के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स के कप्तान दिलशान ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. आपको बता दें पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को शिकस्त दी थी.

Third party image reference
श्रीलंका लीजेंड्स की तरफ से दिलशान और रमेश कालूवितरने ओपनिंग करने उतरे. ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की तरफ से पहला ओवर करने आये क्लिंट मैक्के ने 7 रन खर्च किये.

Third party image reference
श्रीलंका लीजेंड्स के सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान ने 14 गेंदों पर चार चौके जड़ते हुए 18 रन की पारी खेली. श्रीलंका की टीम की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये मार्वन अटापट्टू ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया.

Third party image reference
अटापट्टू 10 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 14 रन बनाकर पवेलियन लौटे. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए चामरा कपुगेदेरा ने कालूवितरने का साथ दिया. श्रीलंका लीजेंड्स की टीम शुरुआती दोनों झटके जेवियर डोहर्टी ने दिए.

Third party image reference
कालूवितरने 26 गेंद पर 5 चौकों की मदद से 30 रन बनाकर आउट हुए. अंजता मेंडिस ने आते ही चौका जड़ा. समाचार मिलने तक श्रीलंका लीजेंड्स ने 13.2 ओवर 112/5 रन बना लिए थे. मेंडिस 6 रन बनाकर जबकि सेनानायके 1 रन बनाकर नाबाद थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments