जयदेव उनादकट ने की सगाई, इंटरनेट पर उड़ा जमकर मजाक, बने धांसू जोक्स, हंस न दो तो कहना!

भारतीय टीम के घातक और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने 28 वर्ष की उम्र में रविवार को सगाई कर ली है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की।

Third party image reference
आपको बता दें उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'छह घंटे, दो प्लेट खाना और बदा में एक साझा केक।' इसके साथ ही उन्होंने एक रिंग और एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। इसके बाद सोशल मीडिया और इंटरनेट पर मजेदार जोक्स वायरल हुए हैं।

COPYRIGHT HOLDER: CRICK DHARMA
आपको बता दें जयदेव उनादकट की कप्तानी में सौराष्ट्र ने इस साल पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता है। इससे पहले स्वराष्ट्र ने 70 साल रणजी इतिहास में कभी फाइनल नहीं जीता था।

COPYRIGHT HOLDER: CRICK DHARMA
रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में जयदेव उनादकट ने 13.27 की औसत के साथ 67 विकेट अपने नाम किए हैं। यह रणजी इतिहास का किसी भी तेज गेंदबाज का एक ही सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। उन्होंने कर्नाटक के डोगा गणेश (62 विकेट 1998-9) का 21 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया।

COPYRIGHT HOLDER: CRICK DHARMA
जानकारी के लिए बता दें। जयदेव उनादकट ने अपनी पत्नी का नाम का खुलासा खुद नहीं किया। मगर उन्हीं की टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने जयदेव की पत्नी का नाम का खुलासा करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'परिवार में आपका स्वागत है रिन्नी। मुझे बहुत खुशी है कि मेरे भाई जयदेव उनादकट को अपने जीवन का प्यार मिला है।'
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments