राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने कहा छोटा आईपीएल होने की उम्मीद, लॉकडाउन होने की वजह से...

ग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि आईपीएल को कोरोना वायरस की महामारी के कारण पूरा नहीं किया जा सकता है, लेकिन उन्हें कम से कम एक छोटा टूर्नामेंट होने की उम्मीद है। आईपीएल 29 मार्च से शुरू होने वाला था लेकिन इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Third party image reference
उन्होंने कहा, 'अभी तक कोई खबर नहीं है। इसे शुरू में स्थगित कर दिया गया था। हालात तुरंत बदलने वाले नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि आईपीएल संभव होगा। यह विश्व क्रिकेट के लिए बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। उम्मीद करते हैं कि छोटे रूप में ही सही, इसका आयोजन हो सकेगा।’

Third party image reference
यह पूछने पर कि अलग रहने पर वह किसे साथ में रखना चाहेंगे, उन्होंने कहा, ‘रविचंद्रन अश्विन। मांकडिंग को एक साल हो गया लेकिन अभी भी इसके बारे में मुझे ट्वीट आते रहते हैं। इनमें कहा जाता है ‘सुरक्षित रहो, बाहर मत निकलो’ और वही तस्वीर डाली जाती है ।’ अश्विन ने बुधवार को आईपीएल 2019 के मांकडिंग प्रकरण की तस्वीर डालकर लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान घरों के भीतर रहने को कहा था।

Third party image reference
लॉकडाउन की वजह से 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन बेहद मुश्किल हो गया है। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली कह चुके हैं कि इस वक्त उनके पास आईपीएल के आयोजन को लेकर कोई जवाब ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments