बिल्कुल अपने बाप पर गया है इस सुपरस्टार का लाडला, शर्टलेस होकर दिखाए सिक्स पैक एब्स

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चे सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं और आए दिन इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आती रहती है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में जिस एक्टर के बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं वह बहुत ही कम चर्चाओं में रहता है । दरअसल दरअसल हम जिस सुपरस्टार के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि सोनू सूद है । हीरो से ज्यादा विलेन का किरदार निभा कर करोड़ों लोगों के दिल जीतने वाले अभिनेता अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनका बेटा भी अपने पापा के नक्शे कदम चल रहा है ।

Third party image reference

बिल्कुल अपने बाप पर गया है इस सुपरस्टार का लाडला

यह कहना बिल्कुल ही गलत नहीं होगा कि सोनू सूद का बेटा बिल्कुल उन पर ही गया है क्योंकि आजकल कोरोना के कारण सभी सेलिब्रिटी अपने घर पर आराम फरमा रहे हैं । ऐसे में सोनू सूद अपने बेटे ईशान सूद के साथ जिमिंग करते हुए नजर आए । बता दे कि सोनू सूद का नाम बॉलीवुड के सबसे शक्तिशाली एक्टर की लिस्ट में आता है और वह फिल्मों में दमदार स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं उसी तरह से उनका बेटा भी अपने पापा की फील्ड को ही ज्वाइन करना चाहता है ।

Third party image reference

शर्टलेस होकर दिखाए सिक्स पैक एब्स

हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैली हुई है । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि बाप और बेटे दोनों शर्टलेस नजर आ रहे हैं । कम उम्र होने के बावजूद ईशान दमदार बॉडी बना चुके हैं ।

Third party image reference
जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली सूद है और इनके दो बेटे हैं अयान सूद और ईशान सूद यह दोनों बहुत ही कम बार कैमरे में कैद होते हैं और दोनों ही पार्टीज वगैरह में जाना पसंद नहीं करते हैं ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments