हार्दिक पांड्या पर चढ़ा इश्क का रंग, अब शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड को सुलाने लगा गोद में

भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज हार्दिक पांड्या आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, हार्दिक पांड्या ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक अलग पहचान बनाई है। हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं और मैदान में लंबे लंबे छक्के लगाते हैं।

Third party image reference
वही हार्दिक पांड्या की लव लाइफ की बात करें तो हार्दिक पांड्या ने साल 2020 की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से लहरों के बीच सगाई की थी। नताशा पहले हार्दिक पांड्या की अच्छी दोस्ती लेकिन 1 जनवरी को हार्दिक पांड्या ने उनसे सगाई करके उन्हें अपनी मंगेतर बना लिया।
हार्दिक पांड्या पर चढ़ा इश्क का रंग, अब शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड को सुलाने लगा गोद में

Third party image reference
हार्दिक पांड्या वैसे तो क्रिकेट के मैदान में लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन सगाई के बाद हार्दिक पांड्या का की रोमांटिक हो रहे हैं। इन दिनों हार्दिक पांड्या पर इश्क का रंग ऐसा चढ़ रहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को गोद में सुलाते नजर आ रहे हैं।

Third party image reference


दरअसल भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में शादी से पहले ही हार्दिक पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को गोद में सुलाते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उन दोनों की खूबसूरत तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments