भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए जबरदस्त जोक्स

तीन वनडे और दो टेस्ट में न्यूज़ीलैंड में करारी हार के बाद भारत एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने को तैयार है। दोनों देशों के बीच पहला वनडे धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय की नजरें घर में फॉर्म हासिल करने पर होंगी। कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम इस हार को भुलाकर अपनी फॉर्म फिर से हासिल करना चाहेगी। हालांकि, घर पर खेलने के बावजूद टीम को दक्षिण अफ्रीका से सावधान रहना होगा, जो ऑस्ट्रेलिया को अपनी जमीन पर 3-0 से धूल चटाने के बाद भारत आए हैं।

Third party image reference
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट से उबरने के बाद टीम में लौटे हैं जबकि चोट के कारण न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा अभी तक अपनी चोट से उबर नहीं पाए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक बार फिर भारतीय ओपनरों पर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

Third party image reference
टीम में मुख्य स्पिनर के तौर पर विराट की पहली पसंद बन चुके युजवेंद्र चहल को मौका मिल सकता है। वहीं कुलदीप यादव के खेलने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

Third party image reference
साउथ अफ्रीका के खिलाफ यह सीरीज कोहली के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि मौजूदा समय में वह उम्मीद के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं और हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में सिर्फ 75 रन ही बना पाए थे।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments