इंसान बदसूरत नहीं बल्कि गरीब होता है- इस बात को सच साबित करते हैं यह खिलाड़ी

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो क्रिकेटर बनने से पहले बहुत ज्यादा बदसूरत दिखते थे। क्रिकेट बनने के बाद जब उन्होंने नाम और शोहरत हासिल कर ली तो उन खिलाड़ियों में गजब का बदलाव आया है।

Third party image reference

Third party image reference
1. हार्दिक पांड्या
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का नाम इस सूची में सबसे पहले आता है। हार्दिक पांड्या क्रिकेटर बनने से पहले बहुत ज्यादा गरीब हुआ करते थे और तब हार्दिक दिखने में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते थे। अमीर होने के बाद हार्दिक पांड्या पूरी तरह से बदल गए हैं।

Third party image reference

Third party image reference
2. रविंद्र जडेजा
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अपने राजपूताना स्टाइल की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं लेकिन नाम और शोहरत मिलने से पहले रविंद्र जडेजा बिल्कुल भी अच्छे नहीं दिखते थे।

Third party image reference

Third party image reference
3. उमेश यादव
भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन और अनुभवी गेंदबाज उमेश यादव बेहद गरीब परिवार से आते हैं और क्रिकेटर बनने से पहले यह बिल्कुल भी अच्छे नहीं दिखते थे। बनने के बाद आज इनमें गजब का बदलाव आया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments