कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के समय को इस अंदाज़ में बिता रहे हैं बुमराह, सामने आई तस्वीरें


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए सरकार ने देश में 21 दिनों का सम्पूर्ण लॉकडाउन किया है। तमाम भारतीय खिलाड़ी भी इस वक्त अपने घरों पर हैं और परिवार के साथ पूरा समय बिता रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह बड़े ही खास अंदाज़ में समय बिताते नजर आ रहे हैं।
 

बुमराह ने खुलासा किया है कि वह इस समय का इस्तेमाल घर पर नई हॉबी में कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस काम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बुमराह ने गार्डनिंग की फोटो शेयर की जिसमें वह पौधों को पानी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इस समय का उपयोग वह जीवन के उन पहलूओं में प्रतिबिंबित करने में कर रहे हैं जो वास्तव में काफी अहम है।
इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की पत्नि विराट कोहली को करती है पसंद, ऐसे हुआ खुलासा

जसप्रीत बुमराह ने बेहद खास शौक पाल लिया है और वह अपना समय बिता रहे हैं। गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह आखिरी न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे जहां उन्हें अपने खराब प्रदर्शन के चलते आलोचना का सामना करना पड़ा ।
टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने आईपीएल 2020 को लेकर कही बड़ी बात 

जसप्रीत बुमराह के लिए पिछले कुछ समय उतार चढ़ाव वाला रहा, जहां उन्हें चोटों के चलते टीम इंडिया से बाहर भी होना पड़ा ।कोरोना वायरस के थमने के बाद जब क्रिकेट अपनी पटरी पर लौटेगा तो उसके बाद जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन पर एक बार फिर सबकी नजरें होंगी। क्योंकि जसप्रीत बुमराह ऐसे गेंदबाज़ हैं जिनसे हमेशा ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है।



यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments