जनता कर्फ्यू पर मिला बॉलीवुड का सपोर्ट तो उधर नरेंद्र मोदी के ऊपर बने धाकड़ जोक्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के कारण देश में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की घोषणा की। इसके बाद बॉलीवुड सितारों ने भी इस अभियान को सलाम किया। अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर जैसी हस्तियों ने ट्वीट कर पीएम मोदी के इस अभियान का समर्थन किया।

Third party image reference
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा- मैं इस जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूं. साथ ही मैं देश के उन लोगों को सलाम करता हूं जो जरूरी सेवाओं को जारी रखे हुए हैं। एक बनिए, सेफ रहिए और सावधान रहिए। वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को भी इस खतरे से आगाह किया और मानवता के लिए एक साथ लड़ने की बात की। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू से जूझ रहे देश में उन लोगों की कड़ी मेहनत की सराहना भी की है, जो कोरोना वायरस से जूझ रहे देश में इमरजेंसी सेवाएं दे रहे हैं।

Third party image reference
यही नहीं, एक्टर अक्षय कुमार ने भी जनता कर्फ्यू को कारगर बताया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बहुत ही अच्छा विचार दिया है। हम सभी को इस रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करना चाहिए। हमें दुनिया को दिखाना होगा कि हम ये कर सकते हैं। एक्टर अजय देवगन ने अपने ट्वीट में कहा कि पीएम साहब ने हम सभी से कोविड-19 के खिलाफ संकल्प और संयम से लड़ने की अपील की है। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें और घर में रहें। सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments