कोरोना की वजह से अजय देवगन की फिल्म भुज की शूटिंग कैंसिल, तो सोशल मीडिया पर बने गजब जोक्स

कोरोना के लोगों के बचाव को ध्यान में रखते हुए, महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मसिटी सहित सभी स्टूडियो 31 मार्च तक बंद कर दिए हैं। जिसके कारण कई फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। सलमान खान की राधे, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठीबाड़ी, करण जौहर की तख्त सहित कई फिल्मों की शूटिंग कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दी गई है।

Third party image reference
खबरों के मुताबिक, अजय देवगन अपनी फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग के लिए कल फिल्मसिटी पहुंचे, लेकिन उन्हें वापस लौटना पड़ा। इसके साथ ही फिल्म सेट पर मौजूद 350 कर्मचारियों को भी वापस भेज दिया गया है।

Third party image reference
दरअसल, अजय देवगन को इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस शूट करना था। जिसकी वजह से फिल्म की एक बड़ी टीम वहां मौजूद थी। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग रद्द करनी पड़ी। जाहिर है, कोरोना के कारण निर्माताओं को बहुत नुकसान हो रहा है।

Third party image reference
भुज की बात करें तो अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 14 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन को स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान वायु सेना की वीरता और शौर्य की कहानी बताएगी।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments