बॉडी बिल्डिंग के मामले में विराट को भी पीछे छोड़ चुका है इंडिया का यह खिलाड़ी

Image result for बॉडी बिल्डिंग के मामले में विराट को भी पीछे छोड़ चुका है इंडिया का यह खिलाड़ीभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है और वह मौजूदा दौर के सबसे फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। विराट कोहली के फिटनेस फ्रीक होने के कारण टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी काफी फिट नजर आते हैं।

Third party image reference
लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की बॉडी विराट कोहली से भी तगड़ी है। नवदीप सैनी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए तगड़ी डाइट लेते हैं और काफी मेहनत भी करते हैं।

Third party image reference
लेकिन इन दिनों कोरोना संक्रमण के कारण भारतीय क्रिकेटर अपने घरों में बंद है। वहीं नवदीप सैनी अपने घर पर रहकर ही अपनी बॉडी को मेंटेन कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर नवदीप सैनी आए दिन अपनी बेहतरीन बॉडी का फोटो शेयर करते रहते हैं। इन तस्वीरों में आप नवदीप सैनी के आठ एप्स आसानी से देख सकते हैं।
नवदीप सैनी की इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह मौजूदा दौर में विराट कोहली से भी तगड़ी बॉडी रखते हैं।

Third party image reference
नवदीप सैनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म करनाल के हरियाणा में हुआ था और वह क्रिकेट के कारण दिल्ली आ गए थे। संघर्ष के दिनों में नवदीप सैनी को क्रिकेटर गौतम गंभीर ने खूब सपोर्ट किया था जिसके लिए वह उनके शुक्रगुजार भी हैं।
नवदीप सैनी ने भारत के लिए पांच वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 विकेट चटकाए हैं वहीं 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में उन्होंने 13 विकेट लिए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments