कोरोना के डर से पहुंची गांव! खेत के बीच ट्रैक्टर पर देसी लुक में आई नजर

आज कल न्यूज़ चैनल की हेड लाइन पर एक ही नाम छाया हुआ है और वह है 'कोरोना' । पूरी दुनिया में इस वायरस ने हड़कंप मचा दिया है । सभी के काम ठप हो चुके हैं और लोग अपना समय घर पर ही बिता रहे हैं । ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान गांव पहुंची थी और वो ट्रैक्टर पर देसी अंदाज में नजर आई । सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है ।

Third party image reference

कोरोना के डर से पहुंची गांव

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि हमेशा की तरह सारा अली खान सलवार सूट में नजर आ रही है । सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें वापस घर आने की सलाह दे रहे हैं । जानकारी के लिए बता दे कि वह इन दिनों बनारस में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही है ।

Third party image reference

खेत के बीच ट्रैक्टर पर देसी लुक में आई नजर

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सारा अली खान खुले हुए बालों में और देसी लुक में गांव की लड़की जैसी दिख रही है । खेत के बीचो बीच ट्रैक्टर पर वह पोज लेती हुई नजर आ रही है । वायरल हो रही इन तस्वीरों में सारा अली खान को लोग बोल कर रहे हैं । कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सभी फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है और फिर भी सारा अली खान कि इस फिल्म की शूटिंग बंद क्यों नहीं हुई जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं ।

Third party image reference
अगर हम बात करें सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म की तो 'अतरंगी रे' अलावा वह 'कुली नंबर वन' में भी नजर आएगी । सारा की पिछली फिल्म 'लव आजकल 2' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments