परेशानी में हैं रिश्तेदार तो घर बुलाकर बांटा उन्हें खाना! अपना होने का निभाया पूरा फर्ज

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारतीय सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। लेकिन इस लॉकडाउन की वजह से कई तरह की परेशानियां सामने आ रही हैं। रोज काम करके कमाई करने वाले लोगों को अब खाने पीने की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सरकार हर संभव प्रयास कर रही है और उसका प्रयास किसी को भी भूखा ना रखने का है।

Third party image reference
सरकार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे, क्रिकेटर और करोड़पति लोग गरीबों की मदद करने के लिए आगे आ चुके हैं। फिल्म एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, राजनेता और सोशल वर्कर गुरप्रीत कौर चड्ढा उनमें से एक हैं, जो वर्तमान में समाज सेवा का काम कर रही है। उनके कई रिश्तेदार परेशानी में हैं। जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों को घर बुला लिया और खाने के पैकेट बांटे।

Third party image reference
ऐसा करके उन्होंने अपना होने का पूरा फर्ज निभाया। उन्होंने ना सिर्फ अपने रिश्तेदारों बल्कि और भी कई गरीब लोगों की सहायता की है। उन्होंने आगे भी इस तरह की सहायता करने का निर्णय लिया है। सोशल मीडिया पर गुरप्रीत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह लोगों को खाना बांटते हुए नजर आ रही हैं। यह काफी भलाई का काम है और इसके लिए हर किसी को आगे आना होगा।

Third party image reference
दिल्ली की रहने वाली गुरप्रीत के दो बच्चे हैं और वर्तमान में वह मुंबई में रहती हैं। वो पंजाब ग्लोबल फाउंडेशन की संस्थापक हैं। साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म A New Love Ishtory में इन्होंने अभिनय किया था। इस फिल्म में गुरप्रीत के अलावा हिमेश रेशमिया, राजकुमार यादव जैसे सितारे नजर आए थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments