अक्षय के साथ मंदिर में हुई थी सगाई फिर हो गया ब्रेकअप!अब पति के साथ सरेआम करते दिखी रोमांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई राज छुपे हैं जिन्हें बहुत से लोग नहीं जानते लेकिन बहुत से लोग इन बातों से अनजान भी नहीं हैं। अक्षय कुमार फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। इनकी लव लाइफ हमेशा चर्चा का विषय बनी रही है। अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था और कई अभिनेत्रियों ने तो अक्षय कुमार पर आरोप भी लगाए थे लेकिन आज हम आपको अक्षय कुमार की जिंदगी से जुड़ा एक रहस्य बताने जा रहे हैं।

Third party image reference

अक्षय के साथ मंदिर में हुई थी सगाई फिर हो गया ब्रेकअप!

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है। हर कोई जानता है कि यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। इन दोनों की लव स्टोरी सन 1994 में 'मोहरा' फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इसी फिल्म को शूट करते करते यह दोनों एक दूसरे के बेहद नजदीक आ गए और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। उस समय इनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होने लगी थीं।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी की खबरें तो अफवाह थी लेकिन सूत्रों के अनुसार इन दोनों ने मंदिर में सब लोगों से छुपकर सगाई कर ली थी। सगाई करने के बाद यह दोनों एक दूसरे के बेहद नजदीक आ गए लेकिन रवीना टंडन और अक्षय कुमार का ब्रेकअप रेखा की वजह से हो गया क्योंकि 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' फिल्म के बाद अक्षय कुमार और रेखा के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं और बताया जाता है कि रवीना टंडन ने रेखा और अक्षय कुमार को एक पार्टी के दौरान देर रात तक साथ देखा था और इसी के बाद रवीना टंडन ने अक्षय कुमार से अलग होने का फैसला लिया।

Third party image reference

अब पति के साथ सरेआम करते दिखी रोमांस

अक्षय कुमार से ब्रेकअप करने के बाद रवीना टंडन ने सन 2004 में अनिल थदानी को अपना जीवन साथी चुना। अब यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश रहते हैं। फिलहाल रवीना टंडन ने अपने पति अनिल के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह सरेआम अपने पति के साथ रोमांटिक मूड में दिखाई दीं और इन तस्वीरों में आप देख भी सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments