इस अभिनेता ने कहा मै दुआ करता हूँ कोरोना वायरस भारत में आ जाये.

चीन इस समय कोरोना वायरस जैसी गंभीर समस्या से लड़ रहा है और साथ ही इस वायरस का दूसरे देशो में फैलने का खतरा भी मंडरा रहा है.रोज इस वायरस से वहा कई लोगो की जान जा रही है.ना सिर्फ यह चीन की बल्कि पूरी चिंता का विषय बना हुआ है.

Third party image reference twitter
ऐसे में बॉलीवुड में हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में छाए रहने वाले अभिनेता और क्रिटिक्स कमाल खान ने अब कहा है कि वे दुआ करते हैं कि कोरोना वायरस भारत में आ जाए, ताकि हिंदू मुसलमान भाई फिर से एक हो जाएं और वह इस वायरस से लड़ने के लिए साथ में आ जाए.

Third party image reference Twitter
Rइसके पहले क्रिटिक्स गिरीश जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह लिखा था कि, वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन ने यह चेतावनी दी है, कि कोरोना वायरस स्प्रेड हो सकता है इसलिए सभी देशों के लीडर को इसके लिए सचेत रहना होगा.

Third party image reference twitter
उन्होंने नॉर्थ कोरिया का ज़िक्र करते हुए यह भी लिखा है की वहा इस वायरस की चपेट में एक इंसान आया था जिसे गोली मार दी गई. इस पोस्ट पर भी कमाल खान ने कमेंट कर लिखा की दिल्ली जैसी हिंसा से अच्छा है कोरोना वायरस से मरना.

Third party image reference twitter
हालांकि उनके कहने से यह साफ हुआ की वो अपने हिन्दू मुसलमान भाइयो को लड़ते नहीं देख सकते. और इसके लिये उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा.फिर भी आपको उनकी कही बात पर क्या कहना है हमें जरूर बताये.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments