क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट देखने गई और स्टार बन गई यह तीन लड़कियां, आप भी देखें

क्रिकेट आज दुनिया में एक बहुत लोकप्रिय खेल बन गया है, क्रिकेट को बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी ने देखा है और कई और लोग इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहते हैं। ऐसे लोग भी हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट की जानकारी और क्रिकेट स्कोर देखते हैं, आज सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से लोग रातोंरात प्रसिद्ध हैं। दोस्तों, आज हम जिस बारे में बात करने जा रहे हैं, वह सिर्फ 3 लड़कियों के स्टेडियम में बैठी थी।
1) दीपिका घोष

Third party image reference
दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरसीबी टीम के आईपीएल मैच के दौरान दीपिका घोष रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक खूबसूरत प्रशंसक थीं। दोस्तों आपको बता दें कि RCB के इस मैच के दौरान, दीपिका घोष रातोंरात स्टार बन गईं, और उनके सोशल मीडिया पर अधिक प्रशंसक मिले।
2) अदिति हंडिया

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान IPL फाइनल का समर्थन करने आई मिस्ट्री गर्ल का नाम अदिति हंडिया है, अदिति हंडिया दिखने में बेहद खूबसूरत है और जैसा कि आप लोग तस्वीरों में भी खुद ही देख सकते हो कैमरे की नजर पड़ने की वजह से अदिति भी सोशल मीडिया स्टार बन गई थी।
३) निवृत्ति नर्व

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निव्या नावर एक पाकिस्तानी समर्थक है जो अपनी पाकिस्तान टीम का समर्थन करने स्टेडियम में आई थी। यह पाकिस्तानी समर्थक एशिया कप के हर मैच के दौरान स्टेडियम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments