कोरोना वायरस: अभिनेता रणबीर कपूर के चाहने वालों के लिए आई बुरी खबर

यह तो आप लोग सभी जानते हैं कि इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से देश और दुनिया भर में काफी तहलका मचा हुआ है. जी हां यह वायरस इन दिनों बहुत ही तेजी से फैल रहा है जिसकी वजह से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 390 हो चुकी है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी है और रिलीज तारीख भी आगे बढ़ा दी गई है.



google
जी हां बॉलीवुड में अभी तक सूर्यवंशी, फास्ट एंड फ्यूरियस-9, संदीप और पिंकी फरार और फिल्म-83 जैसी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी गई है. इन फिल्मों में अब एक नाम और शामिल हो चुका है. जी हां दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र कि रिलीज तारीख भी अब आगे बढ़ा दी गई है. जी हां कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म के आखिरी सीरियल की शूटिंग पूरी नहीं की जा सकी और इसकी शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है. इसलिए फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज तारीख आगे बढ़ा दी है.


google
आप लोगों को बता दें कि इस फिल्म को पहले 4 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जाना था. अब इस फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज किया जा सकता है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म के द्वारा रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं.


google
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments