मैच से पहले तूफानी बल्लेबाजी के राज को लेकर हार्दिक और चहल के ऊपर बने धाकड़ जोक्स

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत आज से हो रही है। इसका पहला मैच आज दोपहर 1:30 बजे से धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स और डीडी स्पोर्ट्स के साथ-साथ हॉटस्टार पर भी लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

Third party image reference
इस मैच की शुरुआत से पहले बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर चहल टीवी पर एक विडियो इंटरव्यू जारी किया है। जिसमें युजवेंद्र चहल ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ एक इंटरव्यू करते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं इस इंटरव्यू के कुछ महत्वपूर्ण अंश...

Third party image reference
चहल ने हार्दिक पांड्या से पूछा - आप 6 महीने टीम इंडिया से बाहर रहे, आपने अपने आप को दिमागी तौर पर कैसे तैयार क्या ? हार्दिक ने बताया कि इस (6 महीने) के दौरान मैं टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा खेलने से चूक गया। जर्सी पहनते समय जो फिलिंग आती है वह एक चुनौती थी। मैंने (वापसी करने की) बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था। फिर मैंने एक अच्छा रीहैब किया और सब कुछ ठीक हो गया। कई लोगों ने मेरी मदद की। फिर सब ठीक हो गया।

Third party image reference
चहल ने हार्दिक पांड्या से पूछा - मुझे आपके दोनों तूफानी शतकों के बारे में बताएं, क्योंकि आप 6 महीने बाद मैदान पर वापस आ रहे थे, तो चुनौती क्या थी, आपने इतना तूफानी बल्लेबाजी कैसे की? जवाब - हां, यह टूर्नामेंट मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि मैंने 6 महीने तक कोई टूर्नामेंट नहीं खेला था। फिर मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटना पड़ा। जिसके लिए आत्मविश्वास बहुत जरूरी है। इसके लिए मैच की स्थिति बहुत महत्वपूर्ण है। जिसे आप भी जानते हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments