खेल जगत से आई बेहद बुरी खबर, कोरोना से इस दिग्गज की हुई मौत!


दोस्तों चीन में फैला जानलेवा वायरस कोरोना अब दुनिया भर में कहर मचा रहा है। खेल जगत पर भी अब किस वायरस का असर देखने को मिल रहा है दुनिया भर में सभी खेल टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए हैं।


Third party image reference
आपको बता दें कि इस बीच खेल जगत के लिए एक बेहद पूरी खबर निकल कर सामने आती है। दरअसल कोरोना और इसकी वजह से युवा फुटबॉल कोच की मौत हो गई है।


Third party image reference
बता दें कि स्पेन के किस वर्षीय युवा फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया कोरोना की चपेट में आ गए और बाद में उनकी मौत हो गई। स्पेनिश लीग की सेकेंड डिविजन युवा टीम एटलेटिको पोर्टाडा अल्टा के कोच फ्रांसिस्को गार्सिया को गंभीर COVID-19 के लक्षण पाए जाने के बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ले जाए जाने के बाद वह ल्यूकेमिया से पीड़ित पाए गए।


Third party image reference
आपको बता दें कि स्थानीय मीडिया ने चिकित्सा विशेषज्ञों के हवाले से कहा कि गार्सिया की जान इमेज ऑफ बच सकती थी, अगर वह ल्यूकेमिया से पीड़ित नहीं होते। कोरना वायरस से जान गंवाने वाले गार्सिया अपने क्षेत्र के पांचवें सबसे कम उम्र के शख्स थे।


Third party image reference
दोस्तों अभी कमेंट बॉक्स में युवा कोच को श्रद्धांजलि जरूर दें। साथ ही यह दुआ जरूर करें कि जल्द से जल्द दुनिया को इस खतरनाक बीमारी से निजात मिले।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments