घर की बालकनी से अभिनेत्री को रोज देखती थी ये मासूम बच्ची, जब मिली तो कसकर लिपट गई


Third party image reference
बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना- दा कारगिल गर्ल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। आपको पता होगा कि जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क थी। इसके बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है। हाल ही में सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुई।

Third party image reference
इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर एक छोटी बच्ची के साथ नजर आ रही है। इन तस्वीरों की खासियत यह है कि वह बच्ची कोई मामूली बच्ची नहीं है। आपको शायद नहीं पता होगा कि यह वह बच्ची है जो जाह्नवी कपूर को हर रोज बालकनी से जिम जाते हुए देखती थी। दरअसल जाह्नवी कपूर जहां जिम जाती है, वहां उसके सामने ही छोटी बच्ची का घर है और वह छोटी बच्ची हर रोज अपने घर की बालकनी से जाह्नवी कपूर को देखती थी और उसे अब जाह्नवी कपूर से मिलने का मौका मिला। उस बच्ची की मां ने जाह्नवी से उसकी मुलाकात कराई।

Third party image reference
तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी से मिलने के बाद वह छोटी बच्ची कितनी खुश हो गई। जाह्नवी कपूर ने बच्ची के साथ काफी मजे किए। जाह्नवी कपूर भी बच्ची की मासूमियत देखकर पिघल गई। जाह्नवी कपूर इसके अलावा फिल्म दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे और लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments