सड़क किनारे मोमो खाते हुए दिखाई दिए ये फेमस एक्टर, लोगों ने ली तस्वीरें

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अभय देओल ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। अभय की कोई एक्शन फिल्में नहीं होती, बल्कि वह एक अलग जॉनर की फिल्में करते हुए दिखाई देते हैं। अभय अपनी फिल्मों में ज्यादातर सीरियस कॉमेडी करते हुए नज़र आते हैं जो किसी भी एक्टर के लिए आसान काम नहीं है। इसलिए उन्हें बॉलीवुड में सबसे अलग माना जाता हैं।

Third party image reference
अभय देओल ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए कभी भी अपने परिवार के नाम की मदद नहीं ली। और उन्होंने अपने टैलेंट ओर मेहनत से बॉलीवुड में नाम कमाया है। इसके अलावा वह अपनी रियल लाइफ में काफी सिम्पल अंदाज में रहते हैं। अभी हाल ही में उन्हें मुंबई में सड़क किनारे मोमो खाते हुए देखा गया था। अभय के इस सादगी भरे हुए अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है।

Third party image reference
अभय के साथ में एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी थीं। बता दें कि अजय और मिथिला वेब सीरीज chopstiks में एक साथ काम कर चुके हैं। अभय और मिथिला की यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई है।

Third party image reference
इस वेब सीरीज की कहानी मुंबई शहर से जुड़ी हुई दिखाई गई है जहां अभय और मिथिला एक चोरी के कार के केस को सुलझाने के लिए एक साथ आते हैं। इस वेब सीरीज में मिथिला ने निरमा का किरदार निभाया है, जोकि चीनी यात्रियों के लिए टूर गाइड का काम करती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments