गरीबों और कुत्तों को अपने हाथ से खाना बांटता दिखा ये एक्टर

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में फिलहाल कोरोना वायरस के कारण स्थिति बहुत ही ज्याफ गंभीर हो चुकी हैं। सरकार ने इसे फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। लेकिन इस लॉकडाउन के कारण गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है उनके पास खाने तक के पैसों के लिए समस्या उत्पन्न हो गई है।

Third party image reference
इस स्थिति में देशभर को लोग ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और उनके लिए खाना और जरूरी चीजों का इंतजाम कर रहे हैं। ऐसी ही लोगों में शामिल हैं बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर पारस सलूजा। पारस को हाल ही में गरीबों और कुत्तों के बीच खाना खाते बांटते देखा गया था।

Third party image reference
दोस्तों जैसा कि आओ तस्वीरों में भी देख पा रहे होंगे, पारस गरीबों को अपने हाथ से खाना दे रहे हैं, साथ ही आवारा कुत्तों को भी अपने हाथों से खाना और बिस्किट खिला रहे हैं। पारस कुत्तों को काफी पसंद करते हैं और इसीलिए वो उनका काफी ख्याल भी रखते हैं।

Third party image reference
दोस्तों इस अभिनेता के इस बेहतरीन काम की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। दोस्तों इसके बारे में आपका क्या सोचना है? कॉमेंट बॉक्स में हमारे साथ अपनी राय जरूर साझा करें। पोस्ट पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें और आगे भी ऐसे पोस्ट पढ़ते रहने के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments