पर्दे पर भाई-बहन लेकिन रियल लाइफ मे कपल है ये स्टार,किसी ने की शादी तो किसी का हो गया तलाक

टीवी सीरियल से आम लोग इतने अटैच हो जाते हैं जैसे सीरियल में निभाए जाने वाले किरदार उनके अपने घर के ही हों। इन किरदारों से दर्शक बहुत जुड़ जाते हैं और इन्हें उसी किरदार में मानने लगते हैं। उसी तरह से सीरियल में जो लोग भाई-बहन का किरदार सीरियल मे निभाते हैं असल जिंदगी में भी उसी से रिलेट दर्शक करने लगते हैं लेकिन असल जिंदगी में कुछ भाई-बहन वाले किरदार पति-पत्नी या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड होते हैं। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ किरदारों के बारे में बताएंगे।

Third party image reference
रियल लाइफ में कपल हैं सीरियल के ये भाई-बहन
टीवी सीरियल में भाई-बहन बनकर जो प्यार वे सीरियल में लुटाते थे वैसा असल जिंदगी में उनके बीच नहीं है।
वे एक-दूसरे से प्यार तो करते हैं लेकिन एक कपल के नाम पर और किसी का प्यार आज भी है, किसी की शादी हुई तो किसी का अब तलाक हो गया है। आज के इस लेख में हम आपको ऐसे ही ऑनस्क्रीन भाई-बहन के बारे में बताएंगे जो असल जिंदगी में कपल रह चुके हैं।
जयश्री वेंकेटरमन और अखलाक खान

Third party image reference
 टीवी सीरियल ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा-2 के एक्टर जयश्री वेंकेटरमन और अखलाक खान ने शादी कर ली है। दोनों ने उस सीरियल में कजिन भाई-बहन का किरदार निभाया था। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई ऑनस्क्रीन भाई-बहन हैं जो रियल लाइफ में पार्टनर हैं। टीवी में दोनों ने बहुत ही खूबसूरत किरदार निभाया था इनकी भाई-बहन वाली कैमिस्ट्री भी अच्छी थी और अब इनकी शादी हुई है तो उसमें भी ये अच्छे लग रहे हैं। इन्होने 2 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था।
रोहन मेहरा और कांची सिंह

Third party image reference
 टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी भाई बहन का किरदार निभा चुके रोहन मेहरा और कांची सिंह भी अब कपल हैं। बिग बॉस-10 में कंटेस्टेंट रह चुके ये इन दोनों सितारों ने अपना रिश्ता स्वीकार किया था। चलिए बताते हैं और कुछ ऐसे किरदार हैं जो असल में पार्टनर हैं। ये एक क्यूट कपल रहा है और ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी कई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं।
रिंकू धवन और किरण करमारकर

Third party image reference
 साल 2000 में आए टीवी सीरियल कहानी घर-घर की में लीड एक्टर ओम यानी किरण करमारकर की असल जिंदगी में पत्नी रिंकू धवन हैं जो सीरियल में उनकी बहन छाया का किरदार निभाती थीं। हालांकि दोनों का अब तलाक हो गया है लेकिन उन दिनों वे पति-पत्नी ही रहे हैं। इन दोनों ने अलग-अलग सीरियल में कई किरदार निभाए हैं और लोग इन्हें खूब पसंद भी करते थे।
चारू असोपा और नीरज मालवीय

Third party image reference
 सीरियल ''मेरे अंगने में...'' की भाई-बहन की स्टारकास्ट चारू असोपा और नीरज मालवीय भी एक-दूसरे को डेट करते हैं। दोनों ने साल 2016 में सगाई की थी, लेकिन कुछ समय बाद इनकी सगाई टूट गई। ये सीरियल जी टीवी पर आता था और लोगों ने इसे खूब पसंद किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments