एक खूबसूरत हसीना के कहने पर इस दिग्गज क्रिकेटर ने छोड़ा अपना देश, आज जी रहा है ऐसी जिन्दगी

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि लोग प्यार में दीवानगी की सारी हदें पार कर जाते हैं और ऐसा ही कुछ वाक्या एक क्रिकेटर के साथ भी हो चुका है।

Third party image reference
आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने वाले हैं जिसने अपने प्यार के लिए अपने देश को छोड़ दिया और आज वह अपनी पत्नी के साथ रह रहा है। हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि इमरान ताहिर हैं। आप लोगों को तो पता ही होगा कि इमरान ताहिर का जन्म पाकिस्तान में हुआ था और उन्होंने पाकिस्तान की अंडर-19 टीम की तरफ से क्रिकेट भी खेला है।

Third party image reference
इमरान ताहिर अपनी टीम के साथ पाकिस्तान की तरफ से दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए थे जहां उन्होंने सुमैया दिलदार नाम की एक लड़की को पहली बार देखा था और पहली ही नजर में अपना दिल दे बैठे थे। जब इमरान ताहिर ने सुमैया दिलदार को प्रपोज किया तो सुमैया ने इमरान ताहिर के सामने एक शर्त रखी कि उनको शादी के बाद दक्षिण अफ्रीका में ही रहना पड़ेगा।

Third party image reference
सुमैया दिलदार की वजह से दक्षिण अफ्रीका में ही इमरान का ही रहने लगे और वहीं पर क्रिकेट खेलने लगे और आज वह दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी हैं। इमरान ताहिर और सुमैया की जोड़ी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments