कार्तिक से हुआ ब्रेकअप तो रात को इस एक्टर के साथ निकली घूमने! बाइक पर दिए बोल्ड पोज

मशहूर कॉमेडियन चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे धीरे-धीरे बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी है । कार्तिक आर्यन और अनन्या की फिल्म 'पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई । इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां दिखी और इन दोनों के अफेयर के चर्चे भी जोरों शोरों से हुए थे, लेकिन अब दूसरी तरफ सारा और कार्तिक फिर से एक दूसरे के नजदीक आ गए हैं तो इन खबरों पर लगाम लग गया है । अनन्या पांडे इन दिनों साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ अगली फिल्म की तैयारी कर रही है और हाल ही में फिल्म के सेट से पूछ बोल्ड तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है ।


Third party image reference

कार्तिक से हुआ ब्रेकअप तो रात को इस एक्टर के साथ निकली घूमने

पति पत्नी और वो फिल्म के दौरान अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के बीच काफी अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिली । आए दिन इन दोनों को एक साथ कैमरे में कैद किया जाता था लेकिन अब फिर से दोनों अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं । अनन्या पांडे और विजय की नई फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है ।

Third party image reference
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है और दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है । इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है । इसमें कोई दो राय नहीं आपको बता दें कि फिलहाल फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है ।

Third party image reference

रोमांस और एक्शन का होगा तड़का

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ द्वारा किया जा रहा है । यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने कहा है कि यह फिल्म एक्शन, रोमांस और ड्रामा फिल्म है । विजय देवरकोंडा की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है । अब इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments