मैच से पहले खिलाड़ियों को BCCI की चेतावनी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स

कोरोनावायरस से बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने भारतीय खिलाड़ियों को स्पष्ट रूप से चेतावनी दी है। इसके साथ ही उन्हें इन सात बातों पर विशेष ध्यान देने को कहा गया है।

Third party image reference
बीसीसीआई ने कहा, 'बीसीसीआई का चिकित्सा दल कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति पर निगरानी रखे हुए है। सभी खिलाड़ियों, टीम के सहयोगी स्टाफ, राज्य संघों को विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) और भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों के बारे में बताया गया है।' 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल में इन दिशानिर्देशों को भी अपनाए जाने की संभावना है। कोरोना वायरस के कारण शूटिंग विश्व कप और भारतीय ओपन गोल्फ टूर्नामेंट भारत में अब तक स्थगित कर दिया गया है।

Third party image reference
खिलाड़ियों को अपनी खुद की स्वच्छता को बनाए रखने के लिए क्या करना है और क्या नहीं की एक सूची सौंपी गई है। इसमें यह भी कहा गया है कि उन्हें ऐसे रेस्टोरेंट में खाना खाने से बचें जिनमें साफ सफाई के मानकों के बारे में पता नहीं हो या उनसे समझौता किया जाता हो।

Third party image reference
आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच 12 मार्च को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा। इससे पहले जिला प्रशासन ने बीसीसीआई और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को दो टूक शब्दों में कह दिया था कि कोरोनावायरस को लेकर भारत और राज्य सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी के खिलाफ मैच कराया गया इसकी सारी जिम्मेदारी उनकी होगी। मैच कराना है तो कोरोनावायरस की रोकथाम के इंतजाम करने होंगे।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments