ये 7 सेलिब्रिटीज अपने पार्टनर्स के नाम का टैटू गुदवा कर अब पछता रहे होंगे

हमारे बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स एक अलग तरह से अपने पार्टनर के लिए प्यार जताते हैं। कोई स्पेशल गिफ्ट दे कर तो कोई विदेशों में छुट्टियां मना कर। लेकिन इससे भी ज्यादा स्पेशल है अपने शरीर पर उसका नाम गुदवा कर। हमारे ऐसे बहुत से सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने शरीर के किसी अंग पर अपने बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंडगुड, पार्टनर का नाम गुदवाया है। कुछ तो ऐसे भी जिन्होंने पूरा चेहरा ही सीने पर गुदवा लिया हो। लेकिन ये गुदे हुए नाम/टैटू तब तक ही अच्छे लगते हैं जब तक रिश्ता उतना मज़बूत होता है। रिश्ता टूटने के बाद ये टैटू देख कर सिर्फ पछताया जा सकता है।
ऐसे हमारे बहुत से सेलेब्स हैं जो नाम गुदवाने के बाद पछता रहे हैं। और उन्होंने अब ठान लिया है कि दोबारा प्यार तो करेंगे लेकिन टैटू नहीं बनवायेंगे, ठीक है। तो ये हैं हमारे वो सेलेब्स जो टैटू गुदवा कर पछता रहे हैं।
पारस छाबड़ा 
बिग बॉस 13 में नज़र आये पारस छाबड़ा ब्रेकअप किसी ब्लाकबस्टर फिल्म से भी ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है। पारस, एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी फीलिंग्स इतनी बदल गई कि उन्होंने शो के दौरान ही ब्रेकअप कर लिया। अब दोनों अलग तो हो गए हैं, लेकिन हाथ का टैटू अब भी वहीं चिपका हुआ है। पारस ने अपनी कलाई पर आकांक्षा का नाम गुदवाया था। अब दोनों अलग हो गये हैं पारस इस नाम को मिटवाने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।
आकांक्षा पुरी
पारस के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान आकांक्षा ने भी उनका नाम अपनी कलाई पर गुदवाया था। अब दोनों अलग हो गये हैं और आकांक्षा ने बिना देरी किये सबसे पहले अपने टैटू को ठिकाने लगाया मतलब हटाने के लिए उस नाम पर नया डिजाईन खुदवा दिया गया।
दीपिका पादुकोण
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को अफेयर इतना सुर्ख़ियों में नहीं रहा जितना इनका ब्रेकअप और टैटू रहा। दीपिका ने रणबीर के प्यार में उनके नाम का टैटू अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब दीपिका इस टैटू के लिए आज तक पछता रही हैं। हालांकि, अभी तक साफ़ नहीं हुआ है कि दीपिका ने ये टैटू हमेशा के लिए हटवा दिया है या वो मेकअप के सहारे उसे छुपा देती हैं।
ऋतिक रोशन और सुजैन रोशन
शादी के बाद ऋतिक और सुजैन ने एक दूसरे का नाम कलाई पर गुदवा लिया था। उस समय बहुत और अब नहीं है। दोनों कुछ साल पहले तलाक ले चुके हैं। लेकिन अब जब भी हाथ पर गुदे टैटू के बारे में सोचते होंगे तो खुद पर गुस्सा ज़रूर आता होगा।
एमी जैक्सन
एमी जैक्सन जब प्रतीक बब्बर को डेट कर रही थी तो उनके नाम का टैटू गुदवाया था। अफ़सोस ये रिश्ता ज्यादा दिन चला नहीं और दोनों अलग हो गये। अब टैटू देख कर पछताते होंगे।
प्रतीक बब्बर
प्रतीक बब्बर ने भी एमी जैक्सन को डेट करने के दौरान उनके नाम का टैटू बनवाया था। दोनों पहले खुश थे फिर अचानक ब्रेकअप हो गया। अब टैटू को देख कर पछताया ही जा सकता है। वैसे अब दोनों कहीं और शादी करके ज्यादा खुश हैं।
आकाशदीप सहगल
टीवी एक्टर आकाशदीप और एक्ट्रेस पूजा बेदी जब रिलेशनशिप में थे तब उन्होंने पूजा को खुश करने के लिए उनका नाम अपने हाथ पर गुदवाया था। लेकिन ये रिश्ता जल्दी ही टूट गया अब आकाशदीप ये गुदा हुआ नाम मिटाने के बारे में सोच रहे होंगे। उम्मीद है अब वो कभी टैटू नहीं गुदवायेंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments