740 करोड़ की संपत्ति के मालिक इस IND खिलाड़ी ने कोविड-19 को लेकर सिर्फ इतने ₹ दिए दान

COVID19: संकट की घड़ी में सचिन तेंदुलकर ...कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। भारत में इससे निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। कोरोना महामारी से निपटा जा सकता है, मगर इसके लिए सरकार में दृढ़ इच्छाशक्ति का होना बहुत जरूरी है। लॉकडाउन जैसे कदम आवश्यक हैं।

Third party image reference
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले 21 दिन हर नागरिक के लिए, हर परिवार के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारत के हर नागरिक को बचाने के लिए घरों से बाहर निकलने पर पूरी पांबदी लगाई जा रही है।

Third party image reference
21 दिन का समय बेहद महत्वपूर्ण है। अगर ये ​21 दिन नहीं संभले तो देश और आपका परिवार 21 साल पीछे चला जाएगा। अगर 21 दिन नहीं संभले तो कई परिवार हमेशा के लिए तबाह हो जाएंगे। इसलिए बाहर निकलना क्या होता है, यह 21 दिनों के लिए भूल जाएं। दोस्तों सचिन तेंदुलकर ने भी हाथ बढ़ाया है कोरोनावायरस की मदद के लिए सचिन तेंदुलकर ने भी हाथ बढ़ाया है।

Third party image reference
सचिन ने पीएम मोदी फंड और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 2500000 रुपए दान देने की घोषणा की है। दोस्तों हर अब अब हर कोई मदद के लिए आगे बढ़ रहा है और हर एक अमीर को मदद करने की जरूरत है। इससे इस कोरोना वायरस जैसी महामारी और से निपटा जा सकें। दोस्तों आपको बता दें सचिन तेंदुलकर कुल 740 करोड संपत्ति के मालिक हैं!

Third party image reference
अगर हम यूएस डॉलर की बात करें तो सचिन तेंदुलकर की कुल नेटवर्क 118 मिलियन डॉलर है।(यह आधार 2017-18 के अनुसार है जो लगभग 784 करोड़ के आसपास होती है- source:-www.patrika.com)
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments