भांजी पर जमकर प्यार लुटाते दिखे मामू सलमान खान, जन्म के 70 दिन बाद ऐसी दिखने लगी आयत


Third party image reference
मुंबई। सलमान खान की भांजी और अर्पिता की बेटी आयत शर्मा 70 दिन की हो गई हैं। इस मौके पर मामू सलमान खान ने आयत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खुद नन्हीं आयत को दुलार करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान आयत पर जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। नन्हीं आयत भी मामू के साथ खुशी-खुशी खेलती नजर आ रही हैं।
सोशल मीडिया पर मामा-भांजी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटों में वीडियो को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
बता दें कि आयत का जन्म सलमान खान के बर्थडे यानी 27 दिसंबर को हुआ था। आयत के जन्म पर उनके पापा आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा था कि हमारे घर एक सुंदर सी बेटी ने जन्म लिया है।

Third party image reference
अर्पिता ने भाई सलमान खान के बर्थडे वाले दिन ही सिजेरियन के जरिए डिलिवरी कराकर उन्हें बर्थडे का तोहफा दिया। अर्पिता की शादी 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी। अर्पिता का बेटा आहिल 2016 में पैदा हुआ था।

Third party image reference
सलमान की भांजी के जन्म के कुछ घंटों बाद ही उसका नामकरण भी कर दिया गया है। पापा आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने बेटी का नाम आयत रखा है।

Third party image reference
आयुष ने इंटरव्यू में बताया था कि जब हमने ये बात सबको बताई तो सलमान भाई एक्साइटेड थे और उन्होंने कहा- ‘मुझे एक गिफ्ट दो’। इसलिए, हमने उस खास दिन आयत को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। आयुष ने कहा- यह एक बहुत अच्छा शगुन है कि भाई के जन्मदिन पर आयत आई। इसके अलावा मैं कई पार्टियां देने से भी बच गया।

Third party image reference
आयुष ने छोटी बहन आयत को लेकर बेटे आहिल के रिएक्शन को लेकर भी बात की थी। आयुष ने बताया कि आहिल ने सोचा था कि छोटी बेबी का साइज उसके जितना होगा और वो उसके साथ खेलेगा। आहिल ने बहन को देखकर कहा था कि पापा ये तो छोटी सी गुड़िया की तरह है।

Third party image reference
आयुष के मुताबिक, अभी आहिल तीन साल का है और वो बहन का नाम ठीक से नहीं बोल पाता है। वह अपनी तोतली जबान में आयत की जगह बहन को हयात कहता है।

Third party image reference
जन्म के वक्त अपनी छोटी बहन आयत के साथ सलमान का भांजा आहिल।

Third party image reference
जन्म के वक्त बेटी को गोद में लेकर दुलार करते आयुष शर्मा।

Third party image reference
अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद दोनों बच्चों के साथ यूं नजर आई थीं सलमान की बहन अर्पिता।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments