जब जीरो फिगर था तब अप्सरा लगती थी, अब 70 किलो वजन हुआ तब भी हूर की परी लग रही है

बॉलीवुड सितारे भी समय के साथ बदलते और बदलते हैं। अभिनेत्रियां लोगों को जीरो फिगर और अपनी परी जैसी सुंदरता से दीवाना बनाती थीं। वह अब बहुत वजनदार हो रही है। लेकिन हां वह अभी भी सुंदरता के मामले में एक परी की तरह दिखती है।

Third party image reference
तस्वीरें देखकर आपको भी पता चल गया होगा कि हम खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर के बारे में बात करने जा रहे हैं। करीना पिछले 19 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उनकी खूबसूरती के दीवाने हिंदुस्तान के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई कलाकार हैं। करीना ने बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है।

Third party image reference
एक समय करीना कपूर जीरो फिगर की मालकिन थी लेकिन समय के साथ वह भी मोटी होती जा रही है। आप खुद देख सकते हैं लेटेस्ट तस्वीरों में करीना कपूर काफी वजनदार लग रही हैं। उनका वजन करीब 70 किलो रहा है। करीना वजन बढ़ने के बाद भी हूर की परी की तरह खूबसूरत दिखती हैं, जैसा कि वह पहले हूर की परी जैसी दिखती थीं।

Third party image reference
ये तस्वीरें उस दिन की हैं जब करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्मदिन की तैयारियों में व्यस्त थीं। काम की बात करें तो करीना भी अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रचार में व्यस्त हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। अगले साल करीना फिल्म इंग्लिश मीडियम और लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments