कोरोना वायरस के कारण दूसरे देशों में फंसे हैं ये 5 सितारे, जल्दी वापस आना चाहते हैं भारत

5. मोनाली ठाकुर - प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका मोनाली ठाकुर ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो में बताया था कि वो फिलहाल स्विट्जरलैंड में फंसी हुई हैं। वायरस के कारण सरकार द्वारा उठाए जा रहे इन कदमों की सराहना करते हुए, मोनाली ने कहा कि वो इस समय भारत नहीं आ सकती हैं क्योंकि भारत सरकार ने यूरोपीय देशों से आने वाली उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Third party image reference
4. सोनू निगम - बॉलीवुड के सबसे सफल गायक सोनू निगम को मेलोडी किंग के नाम से भी जाना जाता है। इस समय वो दूसरे देश में फंस गए है। सोनू निगम अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। विदेश में रहते हुए, सोनू निगम ने कोरोना वायरस पर कई पोस्ट साझा किए। इसके अलावा उन्होंने सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की भी तारीफ की है।

Third party image reference
3. अदिति भाटिया - खूबसूरत अभिनेत्री अदिति भाटिया, जो कई टीवी शो और ये है मोहब्बतें, टशन-ए-इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, कोरोना वायरस के कारण अमेरिका के लॉस एंजिल्स में फंसी हुई हैं। 20 वर्षीय अभिनेत्री अदिति भाटिया लंबे समय से विदेश दौरे पर हैं। अमेरिका छोड़ने से पहले, कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फैल गया।

Third party image reference
2. आशका गोराडिया - अभिनेत्री आशका गोराडिया, जो डायन, नागिन, लागी तुझसे लगन जैसे कई सुपर हिट शो में नज़र आ चुकी हैं, विदेश में भी फंस गई हैं। हालाँकि, उसने अपने विदेशी प्रेमी से शादी कर ली थी, लेकिन अब उसे अपने देश की विशेष आवश्यकता है क्योंकि कोरोना वायरस भारत के अलावा अन्य देशों में बहुत फैल गया है।

Third party image reference
1. शमा सिकंदर - बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने वाली बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में एक इमारत के ऊपर अपनी तस्वीर साझा की। और जिसमें उसकी पृष्ठभूमि का पूरा डिजाइन एक विदेशी देश की तरह बनाया गया है। इसलिए वो अपने देश भारत नहीं आ पा रही है।

Third party image reference
दोस्तों आपको कैसी लगी हमारी ये पोस्ट कमेंट करके हमें जरूर बताएं और इस पोस्ट को लाइक व शेयर करना ना भूलें और अधिक बॉलीवुड से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए हमारे चैनल बॉलीवुड टाइम्स को जरूर फॉलो करें |
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments