रोड सेफ्टी सीरीज: 53 गेंद में 96 रन बनाने वाले रियरडन हुए मालामाल, दिलशान को मिली इतनी रकम

ऑस्ट्रेलिया लेजेंड और श्रीलंका लेजेंड के बीच रोड सेफ्टी सीरीज के दूसरे मुकाबले में टक्कर हुई, इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया लेजेंड के सामने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाएं।

Third party image reference
लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया लेजेंड की टीम ने 59 रन पर अपने 7 विकेट खो दिए थे। लेकिन ऑलराउंडर नेथन रियरडन की जबरदस्त पारी की वजह से ऑस्ट्रेलिया लक्ष्य के करीब पहुँच पाई हालांकि अंत मे ऑस्ट्रेलिया लेजेंड को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन प्रेजेंटेशन सेरिमनी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के नेथन रियरडन को 2 अवार्ड से नवाजा गया।

Copyright Holder: Cricket Stats

53 गेंदों में 96 रन बनाकर रियरडन हुए मालामाल

मैच के दौरान नेथन रियरडन में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड के लिए मुश्किल परिस्थिति में सिर्फ 53 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 96 रन की बड़ी पारी खेली इसके लिए उन्हें अनएकेडमी की तरफ से क्रेकिन प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिसके लिए उन्हें ट्रॉफी सहित 1000 डॉलर यानी लगभग 74 हजार रुपये की राशि मिली। ।

Copyright Holder: Cricket Stats
इतना ही नही नेथन रियरडन ने अपनी 96 रन की पारी के दौरान 5 गगनचुंबी छक्के लगाए इसके लिए उन्हें उन्हें ट्रॉफी सहित 1000 डॉलर मिले इस तरह मैच में नेथन रियरडन को लगभग 148000 रुपये मिले।

Copyright Holder: Cricket Stats

दिलशान को मिली इतनी रकम

दिलशान ने इस मैच में ओपनिंग करते हुए 18 रन बनाएं साथ ही उन्होंने 3 विकेट भी हासिल किए। मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया जिसके लिए दिलशान को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के हाथों ट्रॉफी सहित 1000 डॉलर की रकम दी गयी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments