गरीबों को 50 लाख रुपये का चावल दान करने को लेकर सौरव गांगुली के ऊपर बने शानदार जोक्स

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कोविद-19 महामारी को रोकने के लिए 21 दिवसीय 'लॉकडाउन' से प्रभावित लोगों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान वंचितों के लिए 50 लाख रुपये का चावल दान करेंगे।


Third party image reference
बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के बयान में घोषणा की गई है कि गांगुली लाल बाबा चावल के साथ मिलकर उन जरूरतमंद लोगों को चावल मुहैया कराएंगे, जिन्हें सुरक्षा कारणों से सरकारी स्कूलों में रखा गया है। कंपनी के बयान के अनुसार, 'उम्मीद है कि गांगुली की इस पहल से राज्य के अन्य नागरिकों को भी हमारे राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए इसी तरह के कदम उठाने की प्रेरणा मिलेगी।'


Third party image reference
इससे पहले बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAB) ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को 25 लाख रुपये का अनुदान देने का फैसला किया। सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने भी राज्य सरकार के रिलीफ फंड में मदद देने की बात कही है।


Third party image reference
गांगुली ने अपने बयान में कहा, "अगर सरकार हमसे पूछती है, तो हम क्वारंटाइन सुविधा के लिए स्टेडियम उपलब्ध कराएंगे। हम किसी भी चीज की आवश्यकता प्रदान करेंगे। हमें इससे कोई समस्या नहीं है।" साथ-साथ गांगुली ने यह भी कहा कि वह कोरोना वायरस से लड़ रहे देश की मदद के लिए बोर्ड के सचिव जय शाह से बात कर जल्द ही कोई फैसला लेंगे।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments