चाह कर भी नहीं भूल पाएंगे लोग इन 5 क्रिकेटर्स की लव स्टोरी, No. 1 की लव स्टोरी दिल छू लेगी

क्रिकेट जगत में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कुछ खिलाड़ी अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कुछ अपनी पत्नियों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपनी लव स्टोरी की वजह से चर्चा में रहे। आज हम आपको ऐसे ही 5 क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं।
5. इशांत शर्मा

Third party image reference
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी का नाम प्रतिमा है, जो एक बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। आपको बता दें कि एक मैच के दौरान इशांत चीफ गेस्ट बनकर गए थे। वहीं पर इशांत और प्रतिमा की मुलाकात हुई। इशांत को प्रतिभा पसंद आई और दोनों में दोस्ती हो गयी। फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गयी और दोनों ने शादी कर ली।
4. युवराज सिंह

Third party image reference
भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारत को 2011 का विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई। उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन हेजल कीच को मनाने में लिए उन्हें बहुत पापड़ बेलने पड़े। हेजल यूवी को दिल फेंक समझती थी इसलिए उन्हें भाव नहीं देती थी। लेकिन बाद में युवराज अपने प्यार के इम्तिहान में पास हो गए और दोनों ने शादी कर ली। अपनी इस लव स्टोरी का जिक्र उन्होंने द कपिल शर्मा शो में भी किया था।
3. सुरेश रैना

Third party image reference
सुरेश रैना की पत्नी का प्रियंका चौधरी है। दोनों की लव स्टोरी काफी मजेदार है। दरअसल प्रियंका के पिता रैना के स्कूल कोच हुआ करते थे। रैना और प्रियंका की पहली मुलाकात बैंगलौर में हुई थी और पहली ही मुलाकात में रैना प्रियंका को दिल दे बैठे। पहले दोनों की शादी के लिए प्रियंका के पिता तैयार नहीं थे लेकिन बाद में दोनों के प्यार के आगे उन्हें झुकना पड़ा।
2. वीरेंद्र सहवाग

Third party image reference
भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की लव स्टोरी में काफी दिक्कतें सामने आई। दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे क्योंकि आरती वीरेंद्र सहवाग के चाचा के साले की लड़की है। लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए सहवाग ने आरती से विवाह रचा लिया।
1. महेंद्र सिंह धोनी

Third party image reference
महेंद्र सिंह धोनी की लव स्टोरी काफी भावुक कर देने वाली है। साक्षी से शादी करने से पहले धोनी प्रियंका झा नाम की लड़की से बहुत प्यार करते थे। प्रियंका ने कई बार धोनी से शादी करने की बात कही। लेकिन इस शादी से पहले ही एक एक्सीडेंट के दौरान प्रियंका की मौत हो गयी। जिसके बाद धोनी बहुत टूट गए। प्रियंका के साथ धोनी की इस लव स्टोरी को लोग हमेशा याद रखेंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments